लाडली बहना योजना पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव का आया बड़ा बयान, 8 किस्त में आयेंगे 1500 रूपये पूरी जानकारी देखें

Ladli Behna Yojana Ki 8 Kist Kab Aayegi : लाडली बहना योजना पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव का आया बड़ा बयान, 8 किस्त में आयेंगे 1500 रूपये पूरी जानकारी देखें

Ladli Behna Yojana Ki 8 Kist Kab Aayegi : मध्यप्रदेश की गरीब परिवार की महिलाओं के लिए मध्यप्रदेश के नये मुख्यमंत्री श्री मोहन यादव जी ने महिलाओं के लिए बहुत ही बड़ी घोषणा कर दी है जिसमे मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने महिलाओं को बड़ी खुशखबरी देते हुए अब बढ़ी घोषणा कर दी है जिसमे वह महिलाओं को लाडली बहना योजना के माध्यम से लाभ दिए जाने के बारे में आदेश जारी करते नज़र आ रहे है।

इसे भी पढ़े : हो गया बड़ा ऐलान इस तारीख को आयेंगे महिलाओं के खाते में लाडली बहना योजना की 8 किस्त के 3000 हजार रूपये।

जैसा की आप जानते है की मध्यपदेश में हाल ही में विधानसभा चुनाव संपन्न हो चुके है जिसमे मध्यप्रदेश में एक बार फिर भाजपा की सरकार बन गई है लेकिन इस बार शिवराजसिंह चौहान के स्थान पर मोहन यादव को नया मुख्यमंत्री बनाया गया है।

वही मुख्यमंत्री मोहन यादव ने मुख्यमंत्री बनते ही लाडली बहना योजना पर बड़ी घोषणा कर रहे है और उन्होंने कहा है की लाडली बहना योजना को बंद नहीं किया जायेगा लेकिन इस योजना में कुछ बड़े संशोधन करने की आवश्यकता है और इसे में Ladli Behna Yojana के माध्यम से महिलाओं को लाभ देने से पहले सभी लाडली बहनों के लिए नया आदेश जारी किया गया है।

Ladli Behna Yojana Ki 8 Kist Kab Aayegi

लाडली बहना योजना की 8 किस्त आने से पहले मध्यप्रदेश के नये मुख्यमंत्री श्री मोहन यादव जी ने बड़ा आदेश जारी किया है जिसके तरह कल 15 जनवरी को मध्यप्रदेश के महिला एवं बाल विकास विभाग परियोजना के मध्यम से आधिकारिक पत्र जारी किया गया।

जारी किये गये पत्र में यह स्पष्ट किया गया है की लाडली बहना योजना के मध्यम से जितनी भी महिलाओं को योजना का लाभ मिल रहा है और इसमें से जिन महिलाओं ने फर्जी तरीके से लाडली बहना योजाना का फॉर्म भरा था यस फॉर्म भरते समय गलत जानकारी दी थी एवं जो महिलायें लाडली बहना योजना की शर्तो का पालन नहीं कर रही है वह सभी महिलाऐं जल्द से जल्द लाडली बहन योजना में अपना लाभ परित्याग का फॉर्म भरे और योजना से अपना फॉर्म पृथक करे।

मुख्यमंत्री मोहन यादव जी ने जारी पत्र के माध्यम से लाडली बहना योजना में लाभ ले रही महिलाओं को स्पष्ट रूप से चेतावनी दी है की नियमो का पालन नहीं करने एवं लाडली बहना योजना की शर्तो को पूरा नहीं करते और फर्जी जानकारी के माध्यम से लाभ प्राप्त करना महिलाओं के लिए बड़ी समस्या बन सकती है ऐसे में वह सभी महिलायें जो शर्तो का पालन नहीं करती है और शर्तो को पूरा नहीं करती है वह सभी महिलाएं जल्द से जल्द लाभ परित्याग का फॉर्म भरे और होने वाली असुविधाओं से बचे आदि की बाते जारी पत्र में दी गई है।

वही मुख्यमंत्री मोहन यादव से लाडली बहना योजना पर रोक लगाने एवं लाडली बहना योजना की 8 वी किस्त का लाभ मिलने संबंधी बातो पर कोई ख़ास बयान नहीं दिया है ऐसे में यह सकहना मुश्किल है की लाडली बहना योजना की 8 किस्त उनके खाते में आएगी या नहीं इसकी जानकारी अभी साफ़ नहीं हुई है।

दोस्तों आपको क्या लगता है लाडली बहना योजना पर मुख्यमंत्री मोहन यादव जी द्वारा की गई सख्ती सही है अथवा महिलाओं को इस योजना से वंचित करना महिलाओं के लिए सही नहीं होगा, आप अपनी राय हमें कमेन्ट में बता सकते है अन्य किसी जानकारी के लिए आप इस लिंक yojanaonlineform.in पर जाये, इस आर्टिकल को अंत तक पढने के लिए आपका धन्यवाद।

Leave a Comment

Bajaj pulsar n160 का नया लुक देख तुरंत खरीदने को करेगा आपका दिल Hero HF Deluxe मोटरसाइकिल पर नये साल का धमाका ऑफर Platina 110 : बजाज की प्लेटिना 110 को अब घर ले आये सिर्फ 14499 में Pulsar N160 : Pulsar N160 बाइक के फीचर्स देख भूल जायेंगे राइडर देखें Tata Punch को पछाड़ने आ गई है Maruti की धाकड़ कार सभी फीचर्स देखें